ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मौसम विभाग ने दी चेतावनी, मुंबई में हाई टाइड की संभावना
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 12:00:08 PM
मौसम विभाग ने दी चेतावनी, मुंबई में हाई टाइड की संभावना

मुंबई। दो दिनों ने लगातार हो रही बारिश ने मुंबई की कमर तोड़कर रख दी है। सड़कों से लेकर घरों तक हर जगह पानी जमा होने के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार हो रही बारिश के बीच मुंबई में हाई टाइड आने की आशंका जताई है। मौसम विभाग ने आशंका जताई है कि मंबई में आज 11.21 मिनट पर हाई टाइड आ सकता है। हाई टाइड के वक्त समंदर में 4.16 मीटर की लहरे उठेगी। अगर उस वक्त तेज बारिश हुई तो मुंबई के लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं।


हाई टाइड के मद्देनजर बीएसी ने सारे शहर में अलर्ट जारी करते हुए लोगों को समंदर किनारे नहीं जाने के लिए कहा है। इसके साथ ही लोगों को घर से बाहर ना निकलनेकी चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही तटीय इलाकों में नेवी को भी अलर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही विभाग ने लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS