ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस का दावा: पाकिस्तान के आदेश पर आतंकियों ने की शुजात बुखारी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2018 2:06:05 PM
पुलिस का दावा: पाकिस्तान के आदेश पर आतंकियों ने की शुजात बुखारी की हत्या

 श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस को राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या मामले में अहम सुराग मिले हैं। पुलिस का दावा है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा। इस मामले को देख रहे अधिकारियों का दावा है कि आतंकियों ने सीमा पार से मिले निर्देशों का पालन करते हुए बुखारी की हत्या की है। उनके अनुसार शुजात कश्मीर में शांति बहाली के लिए प्रयास कर रहे थे और यह बात अलगाववादियों और जमात को नागवार गुजर रही थी। हत्यारों की पहचान हो गई है।

 
राज्य पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में डिजीटल तकनीक का सहारा भी ले रही है। पुलिस के अनुसार 16 जून को फेसबुक पर एक पाकिस्तानी पत्रकार इरशाद महमूद (शुजात बुखारी का दोस्त भी) ने उर्दू में एक पोस्ट डाली थी। यह दुबई में शुजात द्वारा अटेंड की गई पीस कान्फ्रेंस को लेकर थी और अलगाववादियों के लिए एक विवादित मुद्दा गन गई थी। सलाहउदीन ने पीस कान्फ्रेंस में भाग लेने वालों को भारत का पेड एजेंट करार दिया था। सिर्फ यही नहीं बल्कि लश्कर ने भी उन्हें द्रोही करार दिया और उनको सबक सिखाने की बात कही थी। महमूद की पोस्ट में उंगली अलगाववादियों और उनकी इंटेलीजेंस एजेंसियों पर उठती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS