ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आज अयोध्या दौरे पर मुख्यमंत्री योगी, मंदिर निर्माण पर हो सकते हैं बात
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2018 2:01:25 PM
आज अयोध्या दौरे पर मुख्यमंत्री योगी, मंदिर निर्माण पर हो सकते हैं बात

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को अयोध्या में होंगे, लेकिन उससे पहले साधु संत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने मंदिर निर्माण पर दो टूक बात कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि आज महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव कार्यक्रम में साधु संतों की मंदिर निर्माण पर दो टूक बात करने की तैयारी है, जबकि आदित्यनाथ सार्वजनिक तौर पर सिर्फ अयोध्या के चौमुखी विकास की बात रखेंगे।

साधु संतों की नजर इस बात पर टिकी है कि आदित्यनाथ मंदिर निर्माण को लेकर कोई बात कहते हैं या नहीं। हालांकि जबसे योगी मुख्यमंत्री बने हैं, तब से वह पार्टी की उस लाइन पर ही बने हुए हैं कि इसका समाधान कोर्ट के फैसले के बाद ही होगा।

मौका बड़ी छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मदिन का है जिस पर आदित्यनाथ अयोध्या के विकास को लेकर अपना ब्लूप्रिंट रखेंगे. वह अयोध्या की अपनी योजनाओं, जिनमें सरयू महोत्सव, अयोध्या में दिवाली, रामायण सर्किट, अत्याधुनिक बस स्टैंड, रामायण म्यूजियम, चौरासी कोस परिक्रमा सरीखे विकास की योजनाओं को साधु संतों के इस मंच से रखेंगे,  लेकिन राम जन्मभूमि न्यास के साधु संत मंदिर निर्माण की तारीख चाहते हैं। राम विलास वेदांती ने साफ कहा है कि वह इस मंच से सिर्फ मंदिर निर्माण की बात करेंगे।



 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS