ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-बुखारी जैसा करेंगे हश्र
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 4:07:22 PM
भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-बुखारी जैसा करेंगे हश्र

 जम्मू। जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन को खत्म हुए अभी 48 घंटे ही बीते हैं कि भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना को जान से मारने की धमकी मिल गई है। रैना ने बताया कि उन्हें कराची से धमकी भरा फोन कॉल आया है। उन्होंने कहा कि मैं अक्सर पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर बोलता हूं इसलिए आतंकी संगठनों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। आतंकियों ने रैना से कहा कि उनका हाल भी बुखारी जैसा ही होगा।

 
बता दें कि राज्य में कुछ दिन पहले राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं भारतीय सेना के जवान औरंगजेब को भी आतंकियों ने अगवा कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद भाजपा मंगलवार को महबूबा मुफ्ती सरकार से गठबंधन खत्म कर लिया। बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राज्य में राज्यपाल शासन को मंजूरी दी। भाजपा ने गठबंधन खत्म करने के पीछे कश्मीर की इन दिनों बिगड़ती स्थिति और महबूबा के सहयोग न करने का कारण बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS