ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
गवर्नर रूल पर खुश जेएंडके के डीजीपी, बोले-अब आसान होगा आतंकियों के खिलाफ अभियान
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 3:40:42 PM
गवर्नर रूल पर खुश जेएंडके के डीजीपी, बोले-अब आसान होगा आतंकियों के खिलाफ अभियान

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक डा एस पी वैद गवर्नर रूल से काफी खुश नजर आ रहे हैं। आतंकवादियों के खिलाफ अभियानों में जुटी पुलिस और सेना ने अब और तेज तरीके से अभियान चलाने के संकेत भी दिये हैं। डा वैद ने कहा कि राज्यपाल शासन होने से अब आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाना और आसान होगा और अब बेहत्तर तरीके से रणनीति लागू हो पाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अने वाले समय में इसका असर घाटी में सुरक्षा स्थिति पर साफ दिखेगा।

 
डा वैद ने कहा कि रमजान में सीजफायर का फायदा आतंकियों ने उठाया। सर्च ऑपरेशनों पर रोक के कारण आतंकी सक्रिय हो गये और इसी कारण से आतंकी घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई। रमजान सीजफायर में आतंकी घटनाओं के दौरान 17 जवान शहीद हो गये। संपादक शुजात बुखारी की भी आतंकियों ने हत्या कर दी।
 
मंगलवार को भाजपा ने महबूबा सरकार से समर्थन वापिस ले लिया है। बुधवार को राज्यपाल एन एन वोहरा की सिफारिश पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जम्मू कश्मीर में गवर्नर रूल को मंजूरी दे दी। गौरतलब है कि नैशनल कान्फ्रेंस, कांग्रेस और पीडीपी ने साफ कर दिया है कि वे गठबंधन में सरकार नहीं बनाएंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS