ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मिट्टी से लदा डंपर कच्चे मकानों पर पलटा, 6 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2018 1:51:03 PM
मिट्टी से लदा डंपर कच्चे मकानों पर पलटा, 6 की मौत

लखनऊ। कानपुर हाई-वे पर कल दे रात मिट्टी से लदा एक डंपर बेकाबू होकर सड़क किनारे बने दो कच्चे मकानों पर पलट गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। घटना महाराजपुर इलाके की है। यहां सड़क के किनारे कच्चे मकानों में कई परिवार रहते हैं। कल रात जब लोग ईद की तैयारियों में लगे थे। तभी इलाके के लोगों ने एक तेज आवाज सुनी। लोगों ने देखा तो मिट्टी से लदा एक डंपर दो मकानों को क्षतिग्रस्त कर पलटा हुआ था और उनमें रहने वाले कई लोग दबे हुए थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


घटना के बाद लोगों ने मिट्टी हटाई लेकिन, तब तक एक ही परिवार के पांच लोग दम तोड़ चुके थे। इसके साथ ही दूसरे घर की एक महिला ने भी दम तोड़ दिया। इलाके के लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से ड्राइवर नशे में गाड़ी चलाते हैं, जिसकी वजह से ऐसे हादसे होते हैं। 


इस दर्दनाक हादसा देखकर स्थानीय लोग सन्न रह गए। लोगों ने बताया कि दोनों ट्रक काफी स्पीड में थे टक्कर से बचने के लिये एक डंपर अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा। फिलहाल मौके पर पुलिस के अधिकारी मौजूद है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS