ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री आवास पर बैठक संपन्न, मांगें नहीं मानी गईं तो कल पीएम आवास का घेराव करेंगे आप कार्यकर्ता
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2018 11:01:57 AM
मुख्यमंत्री आवास पर बैठक संपन्न, मांगें नहीं मानी गईं तो कल पीएम आवास का घेराव करेंगे आप कार्यकर्ता

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ आंदोलन तेज करने का ऐलान किया है, अनिल बैजल के कार्यालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 'धरने' का आज छठा दिन है, कल ही पार्टी नेताओं ने आंदोलन की रणनीति को लेकर बैठक की।

मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर हुई इस बैठक में आप के वरिष्ठ नेताओं ने पीएमओ पर रविवार को आंदोलन तेज करने की रणनीति बनाई। पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर अनशनरत मुख्यमंत्री और मंत्रियों की मांगें नहीं मानी गयीं तो 17 जून को आप कार्यकर्ता पीएम आवास का घेराव करेंगे।

इस मामले को लेकर संजय सिंह ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। गृह मंत्री से मुलाकात करने के बाद संजय सिंह ने उम्मीद जताई कि आप सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रही तनातनी का 'सार्थक' समाधान ढूंढ लिया जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, 'गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोगों के हित में उपराज्यपाल सार्थक समाधान निकालेंगे। साथ ही उन्होंने एलजी बैजल और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मुद्दों का समाधान करने के लिए वे 'चिंतित नहीं' हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS