ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केजरीवाल को शीला दीक्षित की नसीहत, ‘सलाह' - संविधान बदलवाने प्रधानमंत्री मोदी से मिलें
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 5:15:00 PM
केजरीवाल को शीला दीक्षित की नसीहत, ‘सलाह' - संविधान बदलवाने प्रधानमंत्री मोदी से मिलें

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आज एक साथ प्रेस कान्फ्रेंस किया। शीला दीक्षित ने कहा कि अरविंद केजरीवाल व उनके लोगों के धरने की जो तसवीरें मीडिया में आ रही हैं, उसे देख कर शर्म आती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के साथ उप राज्यपाल के घर धरने पर बैठे हैं, लेकिन संविधान तो न मुख्यमंत्री और न ही उप राज्यपाल बदल सकते हैं। शीला दीक्षित ने कहा कि यह काम संसद ही कर सकती है और इसके लिए अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जाकर मुलाकात करनी चाहिए।

 
शीला दीक्षित ने कहा कि हमने एनडीए और अपनी पार्टी के केंद्र सरकार के नीचे भी दिल्ली सरकार को सफलता पूर्वक चलाया और एनडीए के कार्यकाल के समय नियुक्त मुख्य सचिव व सीनियर सेक्रेटरी के साथ काम किया। उन्होंने कहा कि एनडीए द्वारा नियुक्त चीफ सेक्रेटरी ने मुझे कहा था कि वे उन्हें हटाना चाहती हैं तो हटा दें, गृह मंत्रालय से भी ऐसा फोन आया था कि वे मुख्य सचिव को बदलना चाहें तो बदल लें, लेकिन हमने उन्हीं के साथ काम करना तय किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS