ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रदूषण से दिल्ली बेहाल, एसी में धरना-प्रदर्शन कर रहे केजरीवाल : अजय माकन
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 11:57:54 AM
प्रदूषण से दिल्ली बेहाल, एसी में धरना-प्रदर्शन कर रहे केजरीवाल : अजय माकन

नई दिल्ली। आज कांग्रेस पार्टी ने कनॉट प्लेस रैली निकाल दिल्ली में वायु प्रदूषण पर आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि पिछले 3 दिनों से दिल्ली में वायु प्रदूषण खतरे से ऊपर चला गया है। मगर दिल्ली में एक विचित्र तमाशा हो रहा है कि सत्तासीन बीजेपी और आम आदमी पार्टी एसी में धरना-प्रदर्शन कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि जहां दिल्ली में वायु प्रदूषण आपातकालीन स्थिति में पहुंच गया है वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए एसी में धरना दे रहे हैं। साथ ही बीजेपी भी इसी तरीके से धरना-प्रदर्शन कर रही है।

कांग्रेस ने कहा, 'हम आप पार्टी की दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री व उनके मंत्रियों को जगाना चाहते हैं क्योंकि वे सोफे पर लेटकर एसी कमरे में सो रहे हैं। हम उनको दिल्ली की खराब हालत से अवगत कराना चाहते हैं। आज दिल्ली में वायु प्रदूषण की स्थिति यदि आपातकाल में पहुंची है तो उसके लिए सीधे तौर पर दिल्ली सरकार जिम्मेदार है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS