ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केजरीवाल और मंत्रियों के अनशन का 5वां दिन, पीएम मोदी से दखल की अपील
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 11:37:57 AM
केजरीवाल और मंत्रियों के अनशन का 5वां दिन, पीएम मोदी से दखल की अपील

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर 5वें दिन भी उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर डटे हुए हैं। शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एलजी के साथ ही प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा सुप्रभात आज सत्येंद्र जी के अनशन का चौथा दिन है। मनीष जी के अनशन का तीसरा दिन है। 

कल एलजी साहब से मिलने का समय मांगा था। उन्होंने जवाब भी नहीं दिया। प्रधानमंत्री जी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया। उम्मीद करता हूं दिल्ली को जल्द समाधान मिलेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS