ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केजरीवाल और भाजपा को जनता की समस्याओं की कोई परवाह नहीं: कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 7:55:19 PM
केजरीवाल और भाजपा को जनता की समस्याओं की कोई परवाह नहीं: कांग्रेस

 नई दिल्ली। दिल्ली के उप-राज्यपाल के कार्यालय में अरविंद केजरीवाल एवं उनके मंत्रियों के धरने और मुख्यमंत्री कार्यालय में भाजपा नेताओं के धरने के बीच कांग्रेस ने गुरुवार को प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि इन दोनों को जनता की समस्या की कोई परवाह नहीं है। दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति को लेकर कनॉट प्लेस इलाके में कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

 
दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा, ‘‘दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री उप-राज्यपाल के कार्यालय के एसी वाले कमरे में धरने पर बैठे हैं और केंद्र सरकार के नुमाइंदे मुख्यमंत्री के कार्यालय में धरने पर बैठे हैं। इनको दिल्ली की जनता की परेशानियों की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के लोग बिजली, पानी, परिवहन और प्रदूषण की समस्या से जूझ रहे हैं और आम आदमी पार्टी की सरकार और भाजपा अपनी नाकामियां छिपाने के लिए धरने दे रहे हैं।
 
माकन ने कहा, ‘‘दोनों की लड़ाई में जनता पिस रही है। क्या जनता ने दोनों को इसीलिए चुना था?’’ दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष ने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री सचिवालय नहीं जाते और विधानसभा में भी उनकी 10 फीसदी उपस्थिति है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मुख्य सचिव को 12 बजे रात को अपने घर बुलाकर उनकी पिटाई एक साजिश के तहत करवाई थी ताकि अधिकारी हड़ताल पर चले जाएं और इनको काम नहीं करने का बहाना मिल जाए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS