ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आतंकी समीर टाइगर को मारने वाला सेना का जवान अगवा
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 2:56:59 PM
आतंकी समीर टाइगर को मारने वाला सेना का जवान अगवा

 श्रीनगर। आतंकवादियों ने सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया। जानकारी के अनुसार दहशतगर्दों ने ओरंगजेब को अगवाह कर लिया है। उक्त जवान आतंकवादी समीर टाइगर को मारने वाली टीम का हिस्सा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
जानकारी के अनुसार शोपियां में सुबह नौ बजे 44 आरआर का जवान एक यात्री वाहन से सफर कर रहा था तभी आतंकियों ने गाड़ी रूकवाई और चालक से जवान को उतारने को कहा। गाड़ी जब कमलपोरा के पास पहुंची तो आतंकियों ने गाड़ी को सामने आकर रोक जिया और जवान को अगवाह कर लिया। ओरंगजेब पुंछ का रहने वाला है और मौजूदा समय में शादीमार्ग आर्मी कैंप में डयूटी पर तैनात था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS