ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
राज्य
राजनाथ सिंह की अपील का भी नहीं हुआ कुछ असर, छात्रों ने पुलिस वाहनों पर किया पत्थराव
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 5:22:21 PM
राजनाथ सिंह की अपील का भी नहीं हुआ कुछ असर, छात्रों ने पुलिस वाहनों पर किया पत्थराव

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला में डिग्री कॉलेज के पास छात्रों ने पुलिस वाहनों पर पत्थराव किया जिसके बाद उनको खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गेस का इस्तेमाल किया। जानकारी के अनुसार डिग्री कॉलेज पुलवामा से सैंकड़ों छात्रों ने इलाके से गुजर रहे पुलिस वाहनों पर पत्थराव किया। पत्थराव कर रहे छात्रों को खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गेस का इस्तेमाल किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस और छात्रों के बीच कुछ समय तक झड़पें जारी रही। वहीं, झड़पों की वजह से इलाके में यातायात बाधित हो गया जबकि दुकानें बंद रही। इस दौरान पुलवामा पुलिस ने शहीद पुलिसकर्मियों के जनाजें पर पत्थराव करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलवामा के दालीपुरा, छतपुरा, प्रिचु और कुछ अन्य क्षेत्रों से युवकों का समूह मुख्य शहर पुलवामा में उतर आए और शहीद पुलिसकर्मियों के शवों पर पत्थराव शुरु कर दिया।  वहीं, कुछ उपद्रवियों की पुलिस ने पहचान कर ली है जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन पुलवामा में धारा 149, 148, 307, 336 और 292 आर.पी.सी. के तहत एफ.आई.आर. नंबर 151/2018 दर्ज कर लिया हैं। साथ ही मामले को लेकर आगे की जांच शुरु कर दी गई है। 
 
इस बीच पुलवामा से सटे शोपियां जिला के अहगाम इलाके में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़पें हुई। प्रदर्शनकारियों ने सेना पर तीन युवकों को पीटने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तीनों बगीचों में जा रहे थे जब सेना के जवानों ने उनको पकड़ लिया और पीटना शुरु कर दिया। हालांकि, सेना ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS