ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राजनाथ सिंह की अपील का भी नहीं हुआ कुछ असर, छात्रों ने पुलिस वाहनों पर किया पत्थराव
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 5:22:21 PM
राजनाथ सिंह की अपील का भी नहीं हुआ कुछ असर, छात्रों ने पुलिस वाहनों पर किया पत्थराव

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला में डिग्री कॉलेज के पास छात्रों ने पुलिस वाहनों पर पत्थराव किया जिसके बाद उनको खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गेस का इस्तेमाल किया। जानकारी के अनुसार डिग्री कॉलेज पुलवामा से सैंकड़ों छात्रों ने इलाके से गुजर रहे पुलिस वाहनों पर पत्थराव किया। पत्थराव कर रहे छात्रों को खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गेस का इस्तेमाल किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस और छात्रों के बीच कुछ समय तक झड़पें जारी रही। वहीं, झड़पों की वजह से इलाके में यातायात बाधित हो गया जबकि दुकानें बंद रही। इस दौरान पुलवामा पुलिस ने शहीद पुलिसकर्मियों के जनाजें पर पत्थराव करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलवामा के दालीपुरा, छतपुरा, प्रिचु और कुछ अन्य क्षेत्रों से युवकों का समूह मुख्य शहर पुलवामा में उतर आए और शहीद पुलिसकर्मियों के शवों पर पत्थराव शुरु कर दिया।  वहीं, कुछ उपद्रवियों की पुलिस ने पहचान कर ली है जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन पुलवामा में धारा 149, 148, 307, 336 और 292 आर.पी.सी. के तहत एफ.आई.आर. नंबर 151/2018 दर्ज कर लिया हैं। साथ ही मामले को लेकर आगे की जांच शुरु कर दी गई है। 
 
इस बीच पुलवामा से सटे शोपियां जिला के अहगाम इलाके में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़पें हुई। प्रदर्शनकारियों ने सेना पर तीन युवकों को पीटने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तीनों बगीचों में जा रहे थे जब सेना के जवानों ने उनको पकड़ लिया और पीटना शुरु कर दिया। हालांकि, सेना ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS