ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
‘केजरीवाल धरना नहीं ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं’
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 4:24:01 PM
‘केजरीवाल धरना नहीं ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं’

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल धरना पर तंज कसते हूए भाजपा ने कहा ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं। भाजपा का कहना है कि दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत है लेकिन केजरीवाल को इसकी परवाह नहीं है। मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्‍यपाल के ऑफिस में धरना दे रहे हैं।


केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली बीजेपी महामंत्री कुलजीत चहल ने कहा, '' अरविंद केजरीवाल ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स करते हैं। एसी में बैठकर झूठा ड्रामा कर रहे हैं। दिल्ली की जनता पानी से परेशान है। जल संकट इतना बढ़ गया है कि महीनों महीनों घरों में पानी नहीं आ रहा लेकिन अरविंद केजरीवाल को अपने ड्रामे से फुर्सत नहीं है।


बीजेपी नेता रविंद्र गुप्ता ने कहा, ''अरविंद केजरीवाल सिर्फ नौटंकी करने के लिए सत्ता में आए हैं और विकास के काम पर जीरो हैं। खुद ठंडे कमरे में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं और जनता सड़कों पर परेशान हो रही है पानी की समस्या से लोगों की जिंदगी बद से बदतर होती जा रही है लेकिन अरविंद केजरीवाल को उसकी कोई फिक्र नहीं है।


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों समेत एलजी आवास के बाहर धरना दे रहे हैं। उन्होंने एलजी अनिल बैजल के सामने कुछ मांगें रखी हैं और कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक वो वहां से नहीं हटेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS