ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
राज्य
‘केजरीवाल धरना नहीं ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं’
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 4:24:01 PM
‘केजरीवाल धरना नहीं ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं’

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल धरना पर तंज कसते हूए भाजपा ने कहा ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स कर रहे हैं। भाजपा का कहना है कि दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत है लेकिन केजरीवाल को इसकी परवाह नहीं है। मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्‍यपाल के ऑफिस में धरना दे रहे हैं।


केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली बीजेपी महामंत्री कुलजीत चहल ने कहा, '' अरविंद केजरीवाल ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स करते हैं। एसी में बैठकर झूठा ड्रामा कर रहे हैं। दिल्ली की जनता पानी से परेशान है। जल संकट इतना बढ़ गया है कि महीनों महीनों घरों में पानी नहीं आ रहा लेकिन अरविंद केजरीवाल को अपने ड्रामे से फुर्सत नहीं है।


बीजेपी नेता रविंद्र गुप्ता ने कहा, ''अरविंद केजरीवाल सिर्फ नौटंकी करने के लिए सत्ता में आए हैं और विकास के काम पर जीरो हैं। खुद ठंडे कमरे में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं और जनता सड़कों पर परेशान हो रही है पानी की समस्या से लोगों की जिंदगी बद से बदतर होती जा रही है लेकिन अरविंद केजरीवाल को उसकी कोई फिक्र नहीं है।


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों समेत एलजी आवास के बाहर धरना दे रहे हैं। उन्होंने एलजी अनिल बैजल के सामने कुछ मांगें रखी हैं और कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक वो वहां से नहीं हटेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS