ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
राज्य
उत्तरप्रदेश टोटी पॉलिटिक्स में उलझा, अखिलेश यादव व योगी सरकार आमने-सामने
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 2:50:26 PM
उत्तरप्रदेश टोटी पॉलिटिक्स में उलझा, अखिलेश यादव व योगी सरकार आमने-सामने

 लखनऊ। देश का सबसे बड़ा सूबा उत्तरप्रदेश पिछले कई दिनों से टोटी पॉलिटिक्स में उलझा हुआ है। इस प्रदेश की आबादी 22 करोड़ से अधिक है और यह दुनिया के ज्यादातर देशों से भी अधिक है। इन दिनों यहां टोटी व सरकारी बंगले को नुकसान पहुंचाने का मामला इस कदर गरमाया हुआ है कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्ष समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर हर वार पर प्रतिवार करने से नहीं चुक रहे हैं। मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक द्वारा इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर जांच कराने को कहने के बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हाथ में टोटी लेकर मीडिया से मुखातिब हुए। अखिलेश ने इस दौरान कहा कि मैं टोटी लेकर आया हूं, अगर सरकार को यह लगे कि टोटी मैं लेकर चला गया हूं, सरकार जितनी बता दे, मैं पूरे की पूरे टोटी देने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि सरकार गिनती बता दे मैं पूरी की पूरी देने को तैयार हूं।

 
पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश यादव द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से प्राप्त सरकारी बंगला खाली करने के बाद गरमाया है। अखिलेश यादव को  चार विक्रमादित्य मार्ग का बंगला आवंटित था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बीते दिनों अखिलेश ने यह बंगला खाली कर दिया। इसके बाद सत्ताधारी पार्टी की ओर से अखिलेश पर बंगले में तोड़-फोड़ करने व उसे नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया, जिस पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया था। राज्य के दौरे पर निकले अखिलेश ने इस दौरान कहा था कि वे अभी लखनऊ से बाहर हैं और जैसे लौटेंगे बाजार जाकर सबसे अच्छी किस्म की टोटी खरीदेंगे, वे जितनी टोटी बोलेंगे मैं उन्हें खरीद कर दे दूंगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS