ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
उत्तरप्रदेश टोटी पॉलिटिक्स में उलझा, अखिलेश यादव व योगी सरकार आमने-सामने
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 2:50:26 PM
उत्तरप्रदेश टोटी पॉलिटिक्स में उलझा, अखिलेश यादव व योगी सरकार आमने-सामने

 लखनऊ। देश का सबसे बड़ा सूबा उत्तरप्रदेश पिछले कई दिनों से टोटी पॉलिटिक्स में उलझा हुआ है। इस प्रदेश की आबादी 22 करोड़ से अधिक है और यह दुनिया के ज्यादातर देशों से भी अधिक है। इन दिनों यहां टोटी व सरकारी बंगले को नुकसान पहुंचाने का मामला इस कदर गरमाया हुआ है कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्ष समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर हर वार पर प्रतिवार करने से नहीं चुक रहे हैं। मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक द्वारा इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर जांच कराने को कहने के बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हाथ में टोटी लेकर मीडिया से मुखातिब हुए। अखिलेश ने इस दौरान कहा कि मैं टोटी लेकर आया हूं, अगर सरकार को यह लगे कि टोटी मैं लेकर चला गया हूं, सरकार जितनी बता दे, मैं पूरे की पूरे टोटी देने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि सरकार गिनती बता दे मैं पूरी की पूरी देने को तैयार हूं।

 
पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश यादव द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से प्राप्त सरकारी बंगला खाली करने के बाद गरमाया है। अखिलेश यादव को  चार विक्रमादित्य मार्ग का बंगला आवंटित था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बीते दिनों अखिलेश ने यह बंगला खाली कर दिया। इसके बाद सत्ताधारी पार्टी की ओर से अखिलेश पर बंगले में तोड़-फोड़ करने व उसे नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया, जिस पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया था। राज्य के दौरे पर निकले अखिलेश ने इस दौरान कहा था कि वे अभी लखनऊ से बाहर हैं और जैसे लौटेंगे बाजार जाकर सबसे अच्छी किस्म की टोटी खरीदेंगे, वे जितनी टोटी बोलेंगे मैं उन्हें खरीद कर दे दूंगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS