ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिल्‍ली में मुठभेड़, चार बदमाश ढेर, कई पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 3:13:06 PM
दिल्‍ली में मुठभेड़, चार बदमाश ढेर, कई पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली। आज दिल्‍ली के छतरपुर में पुलिस की स्‍पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़े में चार बदमाशों की मौत हो गई जबकि कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए एक लाख के इनामी बदमाश राजेश भारती सहित खास साथी संजीव विद्रोही भी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेश भारती गैंग के साथ छतरपुर में आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जब गैंग को रोकने की कोशिश की तो गैंग ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से चली गोली में चार बदमाशों की मौत हो गई। मुठभेड़ में छह पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

नजफगढ़ का राजेश भारती गैंग लूट, उगाही और हत्‍या में माहिर है। बताया जाता है कि कुछ समय पहले राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्‍टडी से भाग गया था। राजेश भारती पर एक लाख का इनाम भी रखा गया था. पुलिस को काफी समय से राजेश की तलाश थी। राजेश पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS