ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कोलकाता: मेट्रो स्‍टेशन पर जवान की रायफल से चली गोली, मां-बेटे घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 2:34:58 PM
कोलकाता: मेट्रो स्‍टेशन पर जवान की रायफल से चली गोली, मां-बेटे घायल

कोलकाता। कोलकाता के दमदम मेट्रो स्‍टेशन पर रेलवे पुलिस फोर्स के एक जवान से गलती से फायर हो जाने के कारण  बच्‍चा घायल हो गया। खबर के अनुसार बच्‍चे की मां भी गोली लगने से घायल हो गई। गोली तब चली जब जवान जमीन पर गिरा अपना पर्स उठाने के लिए नीचे झुका। राइफल उस दौरान झुक गई थी। इससे उसका सेफ्टी कैच खुल गया और फायर हो गया। 
 
खबर के मुताबिक एक गोली बच्‍चे के पैर में लगी जबकि दूसरी गोली मां के हाथ में लगी। दोनों को बेलगछिया के आरजी कौर मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। आरपीएफ जवान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS