ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सीजफायर की हिमायती महबूबा ने लिया यू टर्न, आतंकियों पर लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2018 4:42:19 PM
सीजफायर की हिमायती महबूबा ने लिया यू टर्न, आतंकियों पर लगाया आरोप

श्रीनगर। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि आतंकवादी संघर्षविराम को नाकाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं। केंद्र सरकार द्वारा रमजान के दौरान जम्मू एवं कश्मीर में सीजफायर की घोषणा की गई है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बयान में कहा कि रमजान के पवित्र महीने में चल रहा संघर्षविराम अच्छे परिणाम दे रहा है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद आतंकवादी इसे नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह संघर्षविराम को बढ़ाने का आकलन करने के लिए राज्य का दो दिवसीय दौरा करने वाले हैं। 

राजनाथ के दौरे से एक दिन पहले हाजिन में सेना के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए महबूबा ने कहा, हम देख रहे हैं कि संघर्षविराम से लोगों को भारी राहत मिल रही है। इसके बावजूद आतंकवादी अपनी हिंसक गतिविधियां जारी रखे हुए हैं और हताशा में इस प्रक्रिया को नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्दी ही अपनी निरर्थक कार्रवाई का एहसास होगा।  राजनाथ सिंह गुरुवार को श्रीनगर पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह जारी संषर्षविराम पर मंथन करेंगे और आगामी अमरनाथ यात्रा के दौरान इसे विस्तार देने की संभावना पर भी विचार करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS