ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान घायल
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2018 1:43:19 PM
कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के निकट सेना के एक गश्ती दल पर आज आतंकियों ने हमला किया जिसमें दो सैनिक घायल हो गए। रक्षा प्रवक्ता ने यहां बताया, केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास बाड़ से थोड़ा पहले आतंकियों ने गश्त कर रहे जवानों पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में दो जवान घायल हुए हैं। जवानों ने जवाबी गोलीबारी की। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सुरक्षा हालात का जायजा लेने राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। वह 8 जून की सुबह कुपवाड़ा जिले का दौरा करेंगे।


जानकारी के अनुसार उत्‍तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्‍टर में कुछ आतंकियों का समूह घुसपैठ की फिराक में था। इसी दौरान वहां पर सेना की 6 आरआर टुकड़ी गश्‍त कर रही थी। सुरक्षा में तैनात जवानों ने जब आतंकियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्‍होंने फायिरंग शुरू कर दी। तीन से पांच आतंकियों ने सेना पर सीधे फायिरंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में दो जवानों को गोली लग गई। घायल हालत में दोनों जवानों को सैन्‍य अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS