ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
ट्रक और ट्रैक्‍टर में भीषण भिड़ंत, आठ की मौत, सात घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 12:51:05 PM
ट्रक और ट्रैक्‍टर में भीषण भिड़ंत, आठ की मौत, सात घायल

हरदोई। बिलग्राम से कन्‍नौज रोड के चपतला गांव के सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है।


ज्ञात हो कल देर रात चपतला गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि ट्रक में दो दर्जन से अधिक मजदूर बैठे हुए थे। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि ट्रैक्‍टर और ट्रक दोनों के परखच्‍चे निकल गए। हादसा की भयावता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। 


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है। इस हादसे में ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर खाईं में जाकर पलट गई। घायलों का कन्नौज के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS