ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
श्रीनगर में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2018 12:36:27 PM
श्रीनगर में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प

श्रीनगर। श्रीनगर के पुराने शहर के नौहट्टा इलाके में जुमा नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़पों के दौरान सीआरपीएफ वेन से टक्कर के बाद तीन युवक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए 21 साल युवक ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जुमा नमाज के बाद युवकों के समूह ने सुरक्षाबलों पर पत्थराव किया। पुलिस ने आंसू गेस और पेलेट का इस्तेमाल किया जिसमें कुछ युवकों को मामूली चोटें आई। 


इसी दौरान पत्थराव ने हिंसक मोड़ ले लिया और सीआरपीएफ की 128 बटालियन के वाहन को चारों तरफ से घेर कर पत्थराव किया। वहीं, पत्थराव कर रहे भीड़ से खुद को बचाने के लिए सीआरपीएफ वाहन से तीन युवकों को टक्कर लग गई जिसके परिणामस्वरुप तीनों घायल हो गए। घायलों में से एक की मौत हो गई है। घायल युवकों में से दो की पहचान मोहम्मद यूनिस और कैसर अहमद के रुप में हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना को लेकर दो मामले दर्ज करके आगे की जांच शुरु कर दी गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS