ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुख्यमंत्री योगी का इटावा दौरा आज, तैयारियां पूरी
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 11:53:00 AM
मुख्यमंत्री योगी का इटावा दौरा आज, तैयारियां पूरी

लखनऊ। सपा का गढ़ माने जाने वाले इटावा में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दौरा करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। मुख्यमंत्री बनने के बाद इटावा का उनका यह पहला दौरा होगा। अधिकारियों ने शहर में  जगह-जगह सफाई करवा कर शहर को संवार दिया है।

कार्यक्रम स्थल को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। शहर में बनी हर सरकारी बिल्डिंग की रंगाई-पुताई करवा दी गई है। इसके साथ ही शहर की सड़कों में बने गड्ढों को रात-दिन काम करवाकर भर दिया गया है। जिले के राजनीतिक हलकों में चर्चा चल रही है कि सपा के गढ़ से सीएम योगी 2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रदेश के बड़े-बड़े अधिकारियों ने अभी से ही इटावा पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।

आईजी जोन कानपुर आलोक सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उसके बाद डीएम, एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने पुलिस लाइन में बैठकर शुक्रवार को होने वाले सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री योगी आज सुबह 10 बजे इटावा पुलिस लाइन में बने हैलीपैड पर हेलिकॉप्टर से उतरेंगे। उसके बाद राजा सुमेर सिंह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद कानपुर और बुंदेलखंड मंडल के सांसदों और विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे। उसके बाद कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न योजनाओं के 1000 लाभार्थियों को लाभ देने के बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

जिलाद्धिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर हम लोगों ने तैयारियां पूरी कर लीं हैं। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर शहर के हर चौराहे के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पीएसी के एक हजार सिपाही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए हैं। किसी प्रकार की अराजकता होने पर अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और संदिग्धों पर भी पैनी नजर रखी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS