ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली के रबड़ गोदाम में 15 घंटों से लगी है भीषण आग, बुझाने में जुटे एयरफोर्स हेलीकॉप्टर
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2018 10:56:08 AM
दिल्ली के रबड़ गोदाम में 15 घंटों से लगी है भीषण आग, बुझाने में जुटे एयरफोर्स हेलीकॉप्टर

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में स्थित एक रबर के गोदाम में कल शाम से लगी भीषण आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। यहां आग बुझाने को अब एयरफोर्स के चॉपर को भेजा गया है। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना को लेकर करीब छह बजे फोन आया और आग पर काबू पाने के लिए 35 दमकल गाड़ियों को गोदाम भेजा गया। रात भर जद्दोजहद के बाद भी आग बुझाया नहीं जा सका है। यह आग इतनी भीषण है कि स्थानीय निवासी 5 किलोमीटर दूर से भी आग की लपटें उठती देख पा रहे थे।

जिस रबड़ गोदाम में आग लगी है, ठीक उसके बगल में संत निरंकारी का स्कूल है, जहां सैकड़ो बच्चे पढ़ते हैं। गनीमत रही की घटना के वक्त स्कूल में छुट्टी थी और कोई भी बच्चा या शिक्षक मौजूद नहीं थे। मौके पर पहुंची पुलिस और निगम के कर्मचारियों ने पूरे इलाके को खाली करा दिया है। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि रबड़ गोदाम में एक ट्रक मॉल लेकर पहुंचा था, जिसके ईंजन में अचानक आग लग गई। समय रहते उसे बुझाया नहीं जा सका, जिसके बाद आग पूरे गोदाम में फैल गया।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS