ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आंधी-तूफान का कहर, मकान पर गिरी मस्जिद की मीनार, 4 लोगों की मौत, 5 घायल
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2018 10:42:27 AM
आंधी-तूफान का कहर, मकान पर गिरी मस्जिद की मीनार, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

लखनऊ। मौसम का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के गांव भुडवारा में आंधी-तूफान से मस्जिद की एक मीनार पास में बने एक मकान पर गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया। योगी सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार लाख और घायलों को 20 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।  

घटना कल रात करीब आठ बजे हुआ। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी से मलबा हटवाने का काम शुरू किया। पुलिस के मुताबिक, सूचना के बाद वो मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना के बाद एसडीएम और सीओ भी मौके पर पहुंचें और घटना स्थाल का जायजा लिया। 

मस्जिद की मीनार पड़ोस के मकान पर गिर जाने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। परिवार में 14 लोग एक साथ रहते हैं। तेज आंधी में मस्जिद की मीनार पड़ोस के मकान पर गिर गई। इससे पूरा मकान मलबे में बदल गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया। योगी सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों को 20 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS