ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कैराना उपचुनाव: 73 बूथों पर दोबारा वोटिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2018 10:28:03 AM
कैराना उपचुनाव: 73 बूथों पर दोबारा वोटिंग शुरू

सहारनपुर। इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन, ईवीएम और वीवीपैट मशीनों के खराब होने की वजह से कैराना लोकसभा सीट के जिन मतदान केंद्रों पर सोमवार को वोटिंग प्रभावित हुई थी वहां आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। कैराना लोकसभा के 73 बूथों पर मतदान जारी है। जहां लोग सुबह 7 से लेकर शाम 6 बजे तक अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। सुबह से लेकर 10 बजे तक 15 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। बता दें कि विधानसभा क्षेत्र गंगोह के सार्वाधिक 45 बूथों पर, विधानसभा क्षेत्र नकुड़ के 23 बूथों पर विधानसभा शामली के 4 बूथों पर और विधानसभा क्षेत्र थानाभवन के 1 बूथ पर पुनर्मतदान होगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी और डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कैराना लोक सभा उपचुनाव के लिए सोमवार को हुए मतदान के दिन वीवी पैट की खराबी के कारण शामली जिले के थानाभवन विधानसभा के बूथ नंबर 327 प्राथमिक विद्यालय सोंता, शामली विधानसभा क्षेत्र के सरस्वती शिशु मंदिर जूनियर हाईस्कूल कमरा नंबर 3 के बूथ नंबर 85, ब्रह्मखेड़ा गांव के प्राथमिक विद्यालय नंबर एक के बूथ नंबर 157, लिसाढ़ गांव के प्राथमिक विद्यालय नंबर एक के बूथ नंबर 170, इस्लामपुर घसौली गांव के प्राथमिक विद्यालय के बूथ नंबर 73 पर पुनर्मतदान होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS