ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री योगी मेधावी विद्यार्थियों को एक लाख के चेक और टैबलेट से आज सम्मानित करेंगे
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2018 11:13:59 AM
मुख्यमंत्री योगी मेधावी विद्यार्थियों को एक लाख के चेक और टैबलेट से आज सम्मानित करेंगे

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सूबे में हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा के मेधावियों को मंगलवार को सम्मानित करेंगे। 146 मेधावी विद्यार्थियों को एक-एक लाख रुपए का चेक, एक टैबलेट, मेडल और प्रशस्ति-पत्र दिया जाएगा। वहीं जिले स्तर पर कुल 1563 मेधावी छात्रों को 21 हजार रुपए, एक टैबलेट और मेडल दिया जाएगा।

 
जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में सम्मान समारोह 10 बजे से शुरू होगा, जिसमें यूपी बोर्ड में हाईस्कूल के 55, इंटरमीडिएट के 42, सीबीएसई के इंटरमीडिएट के 11 आईसीएसई और आईएसई बोर्ड के हाईस्कूल के 16 और इंटरमीडिएट के 22 छात्र सम्मानित किए जाएंगे। इसके अलावा प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान पाने वाले मेधावी छात्रों के 11 प्रधानाचार्यों को भी सम्मानित किया जाएगा। 
 
बता दें कि, कार्यकम की अध्यक्षता डॉ. दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, सांसद, चन्दौली तथा संदीप सिंह, राज्य मंत्री माध्यमिक शिक्षा होंगे।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS