ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मानहानी मामला: कुमार विश्‍वास ने जेटली से मांगी माफी
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 2:44:03 PM
मानहानी मामला: कुमार विश्‍वास ने जेटली से मांगी माफी

नई दिल्ली। मानहानि केस में अब आप नेता कुमार विश्वास ने भी केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है। कुमार ने जेटली को पत्र लिखकर माफी मांगते हुए अपने खिलाफ मानहानि केस वापस लेने का अनुरोध किया है। जेटली के वकील ने बताया कि कुमार के माफीनामे को स्वीकार कर लिया गया है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने कुमार विश्वास के माफी मांगने के बाद विश्वास के खिलाफ केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे को बंद कर दिया।ऐसे में कई महीनों से लंबित मामला भी खत्‍म हो गया है।


विश्वास ने अरुण जेटली को एक पत्र लिख कर पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट किया है। इसी पत्र के बाद अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया। विश्वास ने पत्र में लिखा है कि अपनी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने, पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और प्रवक्ताओं ने उनकी बात दोहराई थी लेकिन अब अरविंद केजरीवाल उनके सम्पर्क में नहीं हैं और झूठ बोल कर स्वयं ही गायब हो गए हैं। विश्वास ने लिखा है कि अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने सिर्फ अरविंद की बात दोहराई थी।


गौरतलब है कि मानहानि केस में मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे। इस पत्र में विश्वास ने स्पष्ट किया है कि किस तरह अरविंद केजरीवाल ने उन्हें, पार्टी कार्यकर्ताओं और देश को धोखे में रख कर कुछ तथाकथित सबूतों का हवाला देते हुए जेटली पर आरोप लगाए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS