ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तूतीकोरिन मामला: घटना से दुखी वेदांता के चेयरमैन ने कहा, लोगों के मर्जी के बैगर शुरू नहीं होगी फैक्‍ट्री
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2018 11:00:09 AM
तूतीकोरिन मामला: घटना से दुखी वेदांता के चेयरमैन ने कहा, लोगों के मर्जी के बैगर शुरू नहीं होगी फैक्‍ट्री

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तूतीकोरिन में स्टरलाइट कॉपर प्लांट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई 13 लोगों की मौत का मामला अभी थमा नहीं है। मामले ने पूरी तरह से राजनीतिक रूप ले लिया है। इस बीच वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने इस घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया है। उन्‍होंने ट्विटर पर कहा कि कंपनी लोगों की 'मर्जी' से संयंत्र में फिर से काम शुरू करना चाहती है। वर्तमान में, संयंत्र को फिर से शुरू करने के लिए कंपनी न्यायालय और सरकार की मंजूरी का इंतजार कर रही है।

 

उन्होंने कहा कि फिलहाल फैक्टरी में वार्षिक मरम्मत के चलते बंद रखा गया है। हालांकि राज्‍य के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने इस संयंत्र की बिजली काटने के निर्देश दिए हैं। अग्रवाल ने कहा, 'घटना के बारे में सुनकर मैं दुखी हूं...यह वाकई में दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवारों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है।" उन्होंने दावा किया कि कंपनी न्यायालय और सरकार के आदेश का कड़ाई से पालन कर रही है। हम हमेशा से यह सुनिश्चित करते आए हैं कि तूतीकोरिन के लोग हमारे साथ समृद्ध हों, हम यहां के लोगों को लेकर प्रतिबद्ध हैं और उनकी इच्छा से फिर से कारोबार शुरू करना चाहते हैं।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS