ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अखिलेश के बाद अब मुलायम ने बंगला खाली करने के लिए मांगा समय
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 1:07:49 PM
अखिलेश के बाद अब मुलायम ने बंगला खाली करने के लिए मांगा समय

 लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अनुरोध पर अभी राज्य संपत्ति विभाग विचार कर ही रहा था, कि उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भी अपना बंगला खाली करने के लिए 2 वर्ष का समय मांगा है।

 
राज्य संपत्ति विभाग के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपने निजी सचिव के माध्यम से एक पत्र राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला को भिजवाया था। शुक्ला ने उनका पत्र प्राप्त कर लिया है। उन्होंने कहा है कि इस पर आगे का फैसला न्याय विभाग से विचार विमर्श के बाद ही लिया जाएगा।
 
बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने सरकारी आवास खाली करने के लिए राज्य संपत्ति विभाग से 2 वर्ष का समय मांगा था। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अपने लिए राजधानी में कोई घर नहीं बनाया है। वह अपने लिए और नेताजी के लिए घर ढूंढ रहे हैं। अगर उन्हें किराए का मकान मिल जाता है, तो वह घर खाली कर देंगे। 
 
गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद राज्य संपत्ति विभाग उत्तर प्रदेश के 6 पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी बंगला खाली करवाने की कवायद में जुटा हुआ है। विभाग की तरफ से सबको 15 दिन के भीतर बंगला खाली करने का नोटिस भी भेजा गया है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS