ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह मिले बुआ और बबुआ
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 5:22:24 PM
कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह मिले बुआ और बबुआ

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय राजनीति की एक ऐतिहासिक तस्वीर दिखी। यूं तो शपथ ग्रहण का यह मंच विपक्षी एकता का गवाह बना, लेकिन चर्चा का विषय समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सबसे बड़े नेताओं का मंच साझा करना रहा।

 

1995 में लखनऊ में हुए गेस्ट हाउस कांड के बाद सपा-बसपा के बीच बनी दुश्मनी बेंगलुरु में 25 साल बाद दोस्ती में तब्दील होती दिखी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती एक मंच पर दिखे। दोनों की सीट भी अगल-बगल रही। वहीं मंच पर दोनों नेताओं के बीच इस तरह गुफ्तगू होती दिखी मानों इनके बीच कभी कोई मन-मुटाव ही ना रहा हो।

 

कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी की ताजपोशी के साथ-साथ अन्य राज्यों की सियासत की भी खिचड़ी पकती दिखाई दी। केंद्र सरकार के खिलाफ 2019 की रणनीति को लेकर जहां देशभर के तमाम विपक्षी दल एकजुट हुए, वहीं 2019 का ट्रेलर तैयार करने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती के बीच भी काफी देर गुफ्तगू हुई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS