ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बस में लगी आग, करीब एक दर्जन लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 12:39:47 PM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बस में लगी आग, करीब एक दर्जन लोग घायल

आगरा। लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार को चलती बस के डिवाइडर से टकराने पर भीषण आग लग गई। बस में सवार 50 यात्री अंदर ही फंस गए। किसी तरह उन्होंने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। सूचना पर करीब आधे घंटे बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची। आग को काबू में करने का प्रयास किया गया। घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हुए। बस लखनऊ से बालाजी जा रही थी। तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर अचानक बस एक डिवाइडर से टकराई, जिसके कारण बस में आग लग गई। हादसे के कारण हाईवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। 
 
बस में 50 यात्री सवार थे। बस में आग लगने के बाद यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। कोई खिड़की से निकला तो कोई शीशा तोड़कर बाहर निकला। हालांकि इस हादसे में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें आगरा इलाज के लिए भेज दिया है। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में फायर बिग्रेड की गाड़ी को बुलाया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बस में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS