ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्य सचिव मारपीट मामला: केजरीवाल से पूछताछ करने उनके घर पहुंची दिल्ली पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 5:55:36 PM
मुख्य सचिव मारपीट मामला: केजरीवाल से पूछताछ करने उनके घर पहुंची दिल्ली पुलिस

 नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने के लिए आज उनके आवास पर गई। हालांकि केजरीवाल ने सिविल लाइन के एसएचओ को पत्र लिखकर 18 मई को तय समय में शामिल होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे पहले से तय कार्यक्रम है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस शाम 5 बजे उनके घर आकर पूछताछ करे। बता दें कि पहले केजरीवाल से 11 बजे सुनवाई होनी थी।

 
यह मामला इसी वर्ष 19 फरवरी की मध्य रात्रि का है। पुलिस इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है। मुख्य सचिव के साथ हुई इस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वी.के. जैन भी मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में आप के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार भी किया गया था। इस मामले में पुलिस ने 23 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी कैमरों की हार्ड डिस्ट भी अपने कब्जे में ले चुकी है जिनकी फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
 
जैन ने इस घटना के कुछ दिन बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार का पद छोड़ दिया था। अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल के अलावा पुलिस आप के विधायकों राजेश गुप्ता, नितिन त्यागी, राजेश रिषी, रितुराज गोविंद, मदनलाल, प्रवीण कुमार, अजय दत्त, संजीव झा और दिनेश मोहनिया से भी पूछताछ कर चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS