ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
गीता से शादी करने के लिए 30 लड़कों ने भेजा अपना बायोडाटा
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2018 10:27:32 AM
गीता से शादी करने के लिए 30 लड़कों ने भेजा अपना बायोडाटा

इंदौर। पाकिस्तान से आई मूकबधिर गीता के लिए अब सामान्य लड़के भी शादी का प्रस्ताव भेजने लगे हैं। गीता से शादी करने के लिए 30 लड़कों ने अपना वैवाहिक बायोडाटा भेजा है। गीता की शादी को लेकर विदेश मंत्रालय खुद सारी देखरेख कर रहा है। बायोडाटा भेजने वाले 30 लड़कों में से गीता खुद किसी एक का चयन का अपना जीवनसाथी चुनेंगी। गीता जैसे ही लड़का फाइनल करेंगी उनकी शादी करा दी जाएगी। गीता फिलहाल मूक-बधिर सेंटर में रह रही हैं। 

 

विदेश मंत्रालय की मंत्री सुषमा स्‍वराज की कोशिशों के बाद गीता को पाकिस्‍तान से भारत लाया गया। अब खुद सुषमा स्‍वराज गीता की शादी कराने में भी मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं। देश के कई हिस्‍सों से गीता से शादी करने के इच्‍छुक लड़कों ने बायोडाटा भेजा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS