ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, 40 से अधिक फ्लाइट्स को किया गया डायवर्ट
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 6:18:08 PM
दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, 40 से अधिक फ्लाइट्स को किया गया डायवर्ट

 नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में रविवार शाम अचानक मौसम ने करवट ली। धूल भरी आंधी के साथ दिन में ही अंधेरा छाने लगा। तेज हवाएं चलने से सड़क पर चलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। खराब मौसम के चलते दिल्ली आने वाली करीब 40 फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया गया है। 

 
मौसम विभाग के अलर्ट के बाद दिल्ली-एनसीआर में मौसम बदल गया। गुरूग्राम में रविवार को दोपहर से ही तेज आंधी के साथ घने  बादल छाए हुए हैं और दिन में ही अंधेरा हो गया, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 
 
दिल्ली एनसीआर में खराब मौसम के चलते करीब आधा घंटे मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं, साथ ही विमान सेवाओं पर भी असर पड़ा। कई विमानों को खराब मौसम के चलते लेट उड़ान भरनी पड़ी। 
 
बता दें कि मौसम विभाग ने शनिवार को उत्तर भारत के पहाड़ी राज्यों समेत उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में रविवार को तूफान और आंधी आने का अलर्ट जारी किया था। इसके साथ ही विभाग ने बताया था कि राजस्थान में अगले दो दिनों तक धूल भरी आंधी चल सकती है। पहाड़ी राज्यों में आने वाले तूफान का असर मैदानी इलाकों पर भी पड़ सकता है।
 
मौसम विभाग ने अनुमान जताया था कि यह आंधू तूफान रविवार से नए पश्चिमी विक्षोभ के चलते आ सकते हैं। विभाग ने अपनी एडवाइजरी में कहा है कि दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, तेलंगाना, उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, लक्षद्वीप और केरल के दूरदराज इलाकों में तूफान और तेज आंधी आ सकती है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS