ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
5 लाख रुपए और एसी के लिए शादी करने पर अड़ा फौजी दूल्हा, दुल्हन समेत रिश्तेदारों की कर डाली पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 2:55:00 PM
5 लाख रुपए और एसी के लिए शादी करने पर अड़ा फौजी दूल्हा, दुल्हन समेत रिश्तेदारों की कर डाली पिटाई

 ग्वालियर। दहेज को लेकर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पिंटो पार्क इलाके का है जहां एक फौजी दुल्हे ने दहेज के लिए जमकर बवाल किया। 15 लाख का दहेज और सोने चांदी के जेवरात मिलने के बावजूद भी फौजी दूल्हे ने 5 लाख और एसी की अतिरिक्त मांग को लेकर फेरे लेने से इन्कार कर दिया।

यही नहीं जब वधू पक्ष ने इसका विरोध किया तो दूल्हे और बारातियों ने दुल्हन और उनके परिजनों के साथ जमकर मारपीट की और डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की। दरअसल गोरमी भिंड निवासी दूल्हा सुमित शिवहरे बारात लेकर पिंटो पार्क इलाके में स्थित द्वारिका वाटिका आया था। सुमित आर्मी की मेडिकल कोर में अमृतसर में तैनात है। वधू पक्ष ने वर पक्ष को वरमाला के दौरान तयशुदा 15 लाख रुपए नकदी और जेवरात दे दिए।
 
लेकिन इसके बाद दूल्हा और उसके परिजन 5 लाख रुपए और एक एसी की अतिरिक्त मांग पर अड़ गए। वधू पक्ष के लोगों ने इसके लिए असमर्थता जताई तो दूल्हे सुमित और उसके परिजनों ने दुल्हन और उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट की।
 
इस झगड़े में दुल्हन घायल होकर बेहोश हो गई जिसे मुरार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दूल्हे और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS