ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम खान ने कहा, अब जिन्ना का काम खत्म हो गया है, बीजेपी ने उन्हें वापस कब्र भेज दिया
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 11:26:59 AM
आजम खान ने कहा, अब जिन्ना का काम खत्म हो गया है, बीजेपी ने उन्हें वापस कब्र भेज दिया

संभल। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान भाजपा नेताओं द्वारा दलितों के घर खाना खाने, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना विवाद और थानाध्यक्षों की पोस्टिंग को लेकर छिड़ी जंग के चलते भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना का जिन्न केवल कर्नाटक चुनाव के चलते था। चुनाव खत्म हो चुका है, अब यह मामला खुद-ब-खुद शांत हो जाएगा। बीजेपी के नेता जिन्ना को डेपुटेशन पर लाए थे, अब उनका काम खत्म हो चुका है तो वे वापस अपने कब्र चले जाएंगे।

 
 
आजम खान ने कहा कि रामजानकी रथ चला था तो भले ही पूरा पूरा देश खून से नहा गया था, लेकिन उस समय भी बीजेपी की सरकार बनी थी। ठीक उसी तरह अब इंसानियत बचे या ना बचे, रिश्ते बचे या ना बचे, हजारों सालों की सांस्कृतिक मेल बचे ना बचे, लेकिन बीजेपी की हर हाल में सरकार बननी चाहिए। सरकार  बनाने के लिए बीजेपी कुछ भी कर सकती है।
 
दलितों के घर बीजेपी नेताओं द्वारा खाना खाए जाने को लेकर आजम खान ने कहा कि यह अच्छी बात है कि दलितों के घर उचित तरीके से खाना खाएं। लेकिन, बीजेपी नेता अपना टिफिन लेकर दलितों के घर पहुंचते हैं और वहां खाते हैं। यहां तक कि वे उसके घर का पानी भी नहीं पीते हैं। सभी नेता मिनरल वाटर पीते हैं और हाथ भी उसी से धोते हैं। यह दलितों के घर खाना नहीं हुआ, बल्कि उनका अपमान करना हुआ। आजम खान ने कहा कि मौका मिला तो हम भी दलितों के घर पर बैठकर एक ही थाली में खाएंगे और एक ही प्याले से पानी पिएंगे, लेकिन शर्त बस यह होगी कि साथ खाने वाले हर इंसान का मुंह पाक होना चाहिए चाहे वह किसी भी जाति या बिरादरी का क्यों ना हो।
 
आजम खान सपा के संभल जिला अध्यक्ष फिरोज खान के नवनिर्मित अस्पताल का उद्घाटन करने आए थे। उन्होंने फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS