ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शिवपाल का योगी पर हमला, कहा- अपराधियों पर नकेल कसने में विफल रही सरकार
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2018 4:08:48 PM
शिवपाल का योगी पर हमला, कहा- अपराधियों पर नकेल कसने में विफल रही सरकार

 गोरखपुर। गोरखपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपराधियों पर नकेल कसने में सरकार विफल रही है। योगी सरकार में अपराधों के मामलों में वृद्धि हुई है। सरकार को अपराध कम करने के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने जो विकास के वादे किए हैं उन्हें पूरा करना चाहिए। 

 
पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर की आप नेता जी को हमेशा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग करते हैं, क्या आप अभी भी इस बात पर कायम हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अब मुझे कुछ नहीं कहना है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन चुके हैं। अब क्या बात करुं। साथ ही महासचिव बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई लेटर नहीं मिला है। अगर आप सबके पास हो तो दे दीजिए।
 
वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अभी कोई खेमा नहीं है। चुनाव के लिए हमे जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे हम पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS