ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उन्नाव गैंगरेप कांड: सीबीआई ने कुलदीप सेंगर के परिवार से रिश्वत मांगने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 5:02:05 PM
उन्नाव गैंगरेप कांड: सीबीआई ने कुलदीप सेंगर के परिवार से रिश्वत मांगने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

 लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप कांड में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी से सीबीआई अधिकारी बनकर 1 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय रावत और आलोक द्विवेदी के रुप में हुई है और ये लखनऊ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

आरोपी भाजपा विधायक की पत्नी ने बताया कि नकली सीबीआई अधिकारी उनसे गैंगरेप मामले में मदद करने और सीबीआई से छुड़वाने की बात कह रहे थे। सेंगर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी उन्हें बार-बार फोन कर रिश्वत की मांग करने लगे तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद उन्होंने लखनऊ के गाजीपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी। आपको बता दें बदमाशों ने सेंगर की पत्नी संगीता सिंह को पहले भाजपा नेता बनकर फोन किया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो बाद में वे खुद को सीबीआई अफसर बताने लगे।
 
गौरतलब है कि भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने 4 जून 2017 को अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था। जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। जब पीड़िता ने इस बात की थाने में शिकायत की तो आरोपी भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर भी नहीं लिखी गई। यह मामले उस तूल पकड़ा जब गैंगरेप पीड़िता ने लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS