ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम, हरियाणा में तेज बारिश के साथ पड़े ओले
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2018 4:46:04 PM
दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम, हरियाणा में तेज बारिश के साथ पड़े ओले

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदली है। यहां के कई इलाकों में तेज बारिश के साथ बारिश हआ है। दिल्ली-एनसीआर के अलावा हरियाणा के झज्जर, रोहतक, भिवानी, होडल और पलवल में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। दिल्ली-एनसीआर में बुधवार दोपहर को मौसम एकदम से बदल गया और हवाएं चलने लगीं। इस बदलते मौसम से लोगों से राहत भी मिली। पश्चिम दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बूंदा-बांदी शुरू हो गई है। हरियाणा के रोहतक और झज्जर समेत अन्य इलाकों में तेज बारिश शुरू हो गई है।

 

वहीं भिवानी समेत कई हिस्सों में बारिश के साथ ओले भी पड़ रहे हैं। दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली में भी मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। अगले तीन घंटे में दिल्ली में तेज बारिश हो सकती है। इस दौरान हवा की गति 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा रहने का पूर्वानुमान जताया जा रहा है। फिलहाल आसमान में बादल छाए हुए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS