ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कर्नाटक चुनाव : बीजापुर में आमने-सामने होंगे मोदी और सोनिया
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 1:01:58 PM
कर्नाटक चुनाव : बीजापुर में आमने-सामने होंगे मोदी और सोनिया

बेंगलुरु। कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने में अब सिर्फ दो ही दिन बचे हुए हैं। चुनाव प्रचार में जितना कम समय बचा हुआ है राजनेताओं के दौरे उतने ही ज्यादा हो रहे हैं। आज का दिन कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिहाज से काफी खास रहने वाला है। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतरे हुए हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ सोनिया गांधी पहली बार इन चुनावों में कांग्रेस को वोट देने की अपील करती हुई नजर आएंगी। खास बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी एक ही जिले में एक-दूसरे के खिलाफ चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। 

 

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद यह पहला मौका है जब यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक में किसी रैली को संबोधित करने वाली हैं। बीजापुर में सोनिया की रैली के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा खास इंतजाम किए गए है। बीजापुर में पीएम मोदी दोपहर एक बजे रैली को संबोधित करेंगे। 

 

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं। आज कांग्रेस और बीजेपी, दोनों ही पार्टियों के दिग्गज आमने-सामने होंगे। बीजापुर के अलावा सोनिया गांधी उत्तरी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगी। प्रचार के आखिरी चरण में सोनिया उत्तरी कर्नाटक की कमान संभालेंगी तो दूसरी तरफ राहुल गांधी दक्षिण कर्नाटक में मोर्चा संभालेंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS