ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अमर सिंह ने कसा तंज, मुलायम परिवार के पास अकूत दौलत है
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 11:54:17 AM
अमर सिंह ने कसा तंज, मुलायम परिवार के पास अकूत दौलत है

 मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में एक निजी कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव परिवार में हर किसी के पास अकूत दौलत है। जबकि, प्रधानमंत्री मोदी का परिवार फक्कड़ है। उन्होंने होने वाले लोकसभा का जिक्र करते हुए कहा कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव हार भी जाते हैं तो कोई भी सरकार उनका कुछ नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि उनके पास बड़े-बड़े काम हैं। आर्थिक और सामाजिक तौर पर वे हमलोगों से काफी आगे हैं। हम लोग उनके पांव के नाखून भी नहीं है। उनके परिवार में तो हर शख्स के पास अकूत धन है। 

 

 

अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास तो कुछ भी नहीं है।  साथ ही उन्होंने कहा प्रधानमंत्री  से भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को उर्जा मिलती है। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है और जांच बिठाती है तो नरेंद्र मोदी के पास से क्या मिलेगा? उनके भाई की कबाड़ की दुकान है, एक भाई क्लर्क है, मां एक छोटे से घर में रहती हैं। किसी के पास कुछ भी नहीं है। लेकिन, मुलायम सिंह यादव के परिवार के पास इतनी दौलत कहां से आई? उनके आय का क्या स्रोत हैं? अगर, इन मामलों की जांच की जाए तो सबकुछ सामने आ जाएगा।

 

 उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा कि जब पार्टी के भीतर चाचा और भतीजे के बीच मतभेद चल रहा है तो गठबंधन क्या चल पाएगा। अखिलेश और मायावती के रिश्ते को लेकर कहा कि एक समय था जब बसपा प्रमुख ने मुलायम सिंह यादव के साथ अभद्र व्यवहार किया था। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से आज अखिलेश यादव मायावती के गोद में जाकर बैठे हुए हैं। उन्होंने इस गठबंधन को स्वार्थ का गठबंधन कहा जो ज्यादा दिनों तक नहीं टिकने वाला है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS