ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2018 2:26:09 PM
मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

इटावा। इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक अलग-अलग थानों में दोनों बदमाशों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। मौका-ए-वारदात से पुलिस ने करीब 3.5 लाख रुपए भी बरामद की है।

 
पुलिस ने बताया कि इटावा कोतवाली थाना क्षेत्र के लॉयन सफारी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सिपाही विशाल शर्मा के हाथ में गोली लगी है। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिला अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है। अस्पताल से छूटने के बाद बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायल बदमाश कश्मीर उर्फ रेणु ऊसराहार थाना क्षेत्र के परसपुरा गांव का रहने बाला है। इस पर 25,000 रुपए का इनाम है। यह दिल्ली के तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है। दूसरा बदमाश जितेंद्र यादव भर्थना थाना क्षेत्र के बखिया पूरा गांव का रहने वाला है। इस पर भी 25,000 रुपए का इनाम घोषित है। बदमाशों के पास से लूटी हुई 32 बोर की एक पिस्टल बरामद की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS