ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था में उत्कृष्ट योगदान के लिए अनुराग बत्रा को डॉक्टरेक्ट की मानद उपाधि मिला
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2018 5:46:02 PM
भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था में उत्कृष्ट योगदान के लिए अनुराग बत्रा को डॉक्टरेक्ट की मानद उपाधि मिला

नई दिल्‍ली। बिजनेसवर्ल्ड और एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ अनुराग बत्रा को भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था में योगदान के लिए झारखंड राय यूनिवर्सिटी की ओर से डॉक्‍टरेट की मानद उपाधि प्रदान की गई है। हाल ही में वीमेंस इकनॉमिक फोरम के मौके पर आयोजित दीक्षांत समरोह में यूनिवर्सिटी की चांसलर डॉ. हरबीन अरोड़ा ने उन्‍हें यह उपाधि प्रदान की। 

 

इस मौके पर डॉ. अरोड़ा ने कहा, 'कई सफल बिजनेस हाउसों का संचालन करने के साथ ही समाज के लिए बेहतर करने वालों के रूप में अनुराग बत्रा अच्‍छा उदाहरण हैं। अपनी सरलता, समर्पण और बिजनेस मैनेजमेंट की बदौलत वह देश के मीडिया और एंटरटेनमेंट सेक्‍टर को एक प्‍लेटफॉर्म पर लेकर आए हैं और इसे वैश्विक मानचित्र पर रखा है।

 

वहीं, अनुराग बत्रा ने कहा कि 'मेरे लिए मीडिया कभी भी बिजनेस नहीं रहा। यह मेरा पैशन है और लोगों को ज्ञानपरक जानकारी देने के साथ ही प्रतिभा को आगे बढ़ाने और देश की अर्थव्‍यवस्‍था में उन्‍नति के लिए यह महज एक टूल है। हालांकि मैं टेक्‍नोलॉजी में विश्‍वास रखता हूं, लेकिन उससे भी ज्‍यादा जरूरी मेरे लिए लोगों का भरोसा है. मेरी सभी छोटी-बड़ी उपलब्धियों के पीछे हमेशा अच्‍छे और स्‍मार्ट लोग रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS