ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
चत्‍ताबल में सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी, दो अधिकारियों सहित चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2018 4:20:18 PM
चत्‍ताबल में सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी, दो अधिकारियों सहित चार घायल

नई दिल्‍ली। चत्‍ताबल इलाके में आज सुबह तीन आतंकियों के किए गए एनकाउंटर के विरोध में सीआरपीएफ के जवानों पर स्‍थानीय लोगों ने जमकर पत्‍थरबाजी की। सफकडल थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन इलाकों में हुई इस पत्‍थरबाजी में सीआरपीएफ के दो अधिकारियों सहित चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी हताहतों को श्रीनगर स्थिति बेस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पत्‍थरबाजों को काबू करने के लिए सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के अतिरिक्‍त बल को मौके पर लगाया गया है।

 

श्रीनगर के किरण नगर के अंतर्गत आने वाले चत्‍ताबल इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद सुरक्षा बल इलाके में खंगालने में जुटे हुए थे। इसी बीच, तीनों आतंकवादियों के एनकाउंटर की सूचना मिलते ही सड़कों पर पत्‍थरबाजों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई। दोपहर करीब ढाई बजे 1500 पत्‍थरबाजों की भारी भीड़ ने श्रीनगर के सफकडल थाना क्षेत्र में आने वाले तीन इलाकों में सीआरपीएफ के जवानों को घेर लिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS