ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अगला विधानसभा चुनाव मैं करनाल से ही लडूंगा : खट्टर
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2018 3:57:15 PM
अगला विधानसभा चुनाव मैं करनाल से ही लडूंगा : खट्टर

 रोहतक। रोड शो करने के लिए रोहतक पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का लोगों ने शानदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने एेलान किया कि इस बार का चुनाव वे करनाल विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेगे। विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त है, लेकिन इसकी तैयारी में हर सियासी दल जुट गया है। कोई रणनीति बना रहा है तो कोई जनाधार बढ़ाने के लिए जनता के बीच जा रहा है। सियासी गहमागहमी में कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अगले विधानसाभ चुनाव में अपना चुनाव क्षेत्र बदल सकते हैं पर अब इन कयासों पर खुद मुख्यमंत्री ने ही विराम लगा दिया है।

 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम करनाल से ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसका ऐलान करने के साथ ही उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। इनेलो के एसवाईएल पर फिर आंदोलन के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा ही नहीं है।
 
मुख्यमंत्री ने पूर्व की सरकारों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अपनी सरकार को पाक साफ बताया। रोहतक में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए खट्टर ने विपक्ष को निशाने पर लिया। साथ ही अपनी सरकार को भ्रष्टाचार मुक्त बताया। इस दौरान मुख्यमंत्री के निशाने पर इनेलो और कांग्रेस दोनों रहे।
 
खट्टर ने कहा कि पिछली सरकारें बदली, भर्ती और सीएलयू की सरकारें थी और गांव के विकास पर केवल 15 प्रतिशत पैसा ही खर्च होता था जबकि शेष 85 प्रतिशत पैसा भ्रष्टाचार में चला जाता था। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में अध्यापकों के तबादले कराने वाला, रूकवाने वाला और करने वाला तीनों ही व्यक्ति मिलकर भ्रष्टाचार का खेल खेलते थे।
 
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूर्ण रूप से मेरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से नौकरियां लगाने का काम कर रही है। इस बीच सीएम ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए जमकर निशाना साधा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS