ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
स्वामी प्रसाद का हो चुका है भाजपा से मोह भंग, पार्टी से करो बाहरः बीजेपी सांसद
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 4:00:12 PM
स्वामी प्रसाद का हो चुका है भाजपा से मोह भंग, पार्टी से करो बाहरः बीजेपी सांसद

 अलीगढ़। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कानपुर में जिन्ना को भारत का महापुरुष बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। जिसकी वजह से वह अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। 

 
बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्व विद्यालय के छात्र संघ के आफिस में मोहम्मद अली जिन्ना का फ़ोटो लगाना जघन्य अपराध में आता है। एएमयू लंबे समय से देश द्रोही गतिविधियों का अड्डा रहा है। उन्होंने एएमयू के प्रशासन और इसके जिम्मेदार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। 
 
हरनाथ सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने मोहम्मद अली जिन्ना को महापुरुष कहकर उनको महिमा मंडित किया है, इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए अन्यथा उनको पार्टी से निकाला जाए। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी से मोह भंग हो गया है और उन्होंने कही और अपना ठिकाना तलाश लिया हैं। अमित शाह, नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई की मांग की है।
 
अपनी ही पार्टी के सांसद हरनाथ सिंह द्वारा की गई मांग पर मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा, यह बकवास भरी मांग है। उन्होंने कहा, ‘महापुरुषों’के बारे में अनर्गल बयान देने वाले नेता चाहे उनकी पार्टी के हों या दूसरे दलों के, वह उनकी निंदा करते हैं। पत्रकारों ने श्रम मंत्री से सवाल दोहराया कि क्या वह जिन्ना को भारत का महापुरुष बता रहे हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि आजादी से पहले अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई में जिन्ना का बड़ा योगदान रहा है और वह भारत के भी महापुरुष हैं। जिन भी महापुरुषों का योगदान इस राष्ट्र के निर्माण में रहा है, अगर उन पर कोई अंगुली उठाता है तो हम समझते हैं कि वह बहुत घटिया सोचता है।
 
बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यालय में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की लगी तस्वीर को लेकर बवाल मचा हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS