ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रांची जाते वक्त ट्रेन में बिगड़ी लालू की तबीयत, कानपुर स्टेशन पर डॉक्टरों की टीम ने किया चेकअप
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2018 12:45:13 PM
रांची जाते वक्त ट्रेन में बिगड़ी लालू की तबीयत, कानपुर स्टेशन पर डॉक्टरों की टीम ने किया चेकअप

 कानपुर। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रांची लाते समय रास्ते में उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। लालू राजधानी एक्सप्रेस के फर्स्ट क्लास कोच एच-1 में थे। जैसे ही ट्रेन कानपुर स्टेशन पर पहुंची ट्रेन को चारों तरफ से पुलिस ने घेर लिया। कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर 2 सदस्यीय डाक्टरों की टीम ने उनका मेडिकल चेकअप किया।

 
कानपुर में चेकअप करने वाली डॉक्टरों की टीम ने बताया कि जांच में लालू यादव का शुगर लेवल बढ़ा पाया गया, जिससे उन्हें इंसुलिन का डोज दिया गया और आराम मिलने के बाद ट्रेन को कानपुर से रांची के लिए रवाना दिया गया। वे मंगलवार सुबह रिम्स पहुंच गए। अस्पताल के बाहर लालू की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था की गई।
 
बता दें कि, एम्स से डिस्चार्ज होने पर लालू यादव बेहद नाराज हैं। उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है। इससे पहले लालू ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया जाए। वह अभी पूरी तरह स्वस्थ नहीं है। लेकिन उनकी अपील को माना नहीं गया और एम्स से उनकी छुट्टी कर दी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS