ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हरी झंडी दिखाकर सीएम योगी ने की सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2018 3:34:46 PM
हरी झंडी दिखाकर सीएम योगी ने की सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत

 लखनऊ। परिवहन विभाग की तरफ से सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आयोजित ‘रन फॉर सेफ्टी’कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। वहीं इस दौरान कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी उपस्थित रहें।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उन्होंने कई बार सड़क सुरक्षा की बैठक की, जब हम किसी से अपेक्षा करते हैं कि वो हेलमेट पहनकर चलें तो लोग पुलिस के साथ उलझते हैं और झगड़ा करते हैं। अगर सीट बेल्ट के लिए अधिकारी कह दें तो व्यक्ति उलझता है कहता है गाड़ी मेरी है, मैं बेल्ट बांधू या नहीं।
 
वहीं उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि गाजियाबाद में लोग हेलमेट और सीटबेल्ट नहीं लगाते, लेकिन जब दिल्ली की सीमा में प्रवेश करते हैं तो नियमों का पालन किया जाता है। ऐसे में सवाल यही है कि आखिर हम अपनी सुरक्षा के खिलवाड़ खुद क्यों करते हैं। बता दें कि, इस कार्यक्रम में 800 स्कूली बच्चों ने सहभागिता दर्ज करवाई। मुख्यमंत्री आवास से शुरू हुई रैली 1090 चौराहे तक निकाली गई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS