ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर हादसा: मायावती ने जताया दुख, कहा, क्या अनुग्रह राशि से लौटेंगे घरों के बुझे चिराग
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2018 3:08:13 PM
कुशीनगर हादसा: मायावती ने जताया दुख, कहा, क्या अनुग्रह राशि से लौटेंगे घरों के बुझे चिराग

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को कुशीनगर में ट्रेन व स्कूली वैन की टक्कर में करीब 13 स्कूली बच्चों की मौत व अन्य अनेकों स्कूली छात्रों के गंभीर रूप से घायल होने पर की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मायावती ने कहा कि लगातार हो रही इस प्रकार की दर्दनाक घटनाओं को सरकार द्वारा हर कीमत पर अवश्य ही रोका जाना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि क्या मुआवजे से घरों में खुशियां लौटाई जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि अनुग्रह राशि से नहीं घरों के बुझे चिराग लौटेंगे। उन्होंने कहा अपने बयान में कहा कि ऐसी गंभीर घटनाएं रेलवे की मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर लगातार घटित हो रही है। इसके बाद भी इन ओर न तो केंद्र सरकार का ध्यान जा रहा और ना ही इस ओर राज्य सरकार गंभीर है। इन तरह के मामलों में लगातार अनदेखी हो रही है। ऐसी सरकारी उदासीनता बड़ी चिंता की बात है। उन्होंने पूछा कि क्या सरकार की अनुग्रह राशि से उन घरों की खुशियां लौटाई जा सकती हैं जिन घरों के चिराग इस दुर्घटना में बुझ गए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS