ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर हादसे की उच्च स्तरीय जांच होगी : मुख्यमंत्री योगी
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2018 1:23:18 PM
कुशीनगर हादसे की उच्च स्तरीय जांच होगी : मुख्यमंत्री योगी

कुशीनगर। कुशीनगर में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर आज सुबह हुए दर्दनाक हादसे में 13 स्‍कूली बच्‍चों की मौत हो गई। हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी कुशीनगर पहुंचें, जहां उन्होंने मृतकों और घायल के परिजनों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने माना की हादसे में सबसे बड़ी लापरवाही स्कूल बस ड्राइवर की है, जो कान में ईयरफोन लगाए हुआ था। उन्होने कहा कि ये एक गंभीर हादसा है और इस हादसे में गंभीर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी कठोर कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री योगी ने पूरे मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं। 

 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उन्होंने इस हादसे के बारे में रेल मंत्री से बात की है। उन्होंने उनसे मानवरहित क्रासिंग को खत्‍म करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए जो भी जिम्‍मेदार होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ड्राइवर की उम्र को लेकर कहा कि उसकी उम्र भी सवालों के घेरे में है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, प्रथम दृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS